संवाददाता कुलदीप सक्सेना बरेली।

बरेली। आज दिनांक 3 अक्टूबर 2024 को आजाद हिंदू सेना बरेली उत्तर प्रदेश द्वारा एक ज्ञापन जिलाधिकारी जनपद बरेली को सौंपा गया। समस्त आजाद हिंद सी के कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित राठौर के नेतृत्व में प्रातः 11:00 बजे चौकी चौराहा स्थित सेठ दामोदर पार्क में एकत्र हुआ यहां से समस्त आजाद हिन्दू सेना के सैनिकों ने पैदल मार्च कलेक्ट गेट तक निकालकर फर्स्ट उर्स सकलैनी को नई परंपरा बताकर इसका कड़ा विरोध करते हुए जिला अधिकारी संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट बरेली को सौंपा ज्ञापन में स्पष्ट किया है की बरेली शहर में विभिन्न स्थानों पर फर्स्ट उर्स सकलैनी मुबारक के पोस्टर लगे हैं जिसमें उर्स की तिथि 9 अक्टूबर 2024 दर्शाई गई है आजाद हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने बताया कि यह शहर में नई परंपरा है और शहर का माहौल खराब करने के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसका आजाद हिंदू सेना कड़ा विरोध करती है आजाद हिंदू सेना ने तीन सूत्र मांग पर ध्यान केंद्रित कराया है।

1- फर्स्ट सकलानी उर्स के आयोजन पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही कर कार्यक्रम को होने से रोका जाए यह शहर में नई परंपरा है।

2- उर्स के आयोजको के खिलाफ नई परंपरा डालकर शहर का माहौल खराब करने के बाबत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाए।

3- शहर में विभिन्न स्थानों पर उर्स से संबंधित लगे पोस्टरों को तत्काल प्रभाव से हटवाया जाएं।

आजाद हिंदू सेना इस ज्ञापन पत्र के माध्यम से प्रशासन को अवगत कराया है कि हमारी मांगों की अनदेखी ना करते हुए तत्काल प्रभाव से मांगो को पुरा किया जाए और शहर में नई परंपरा को पडने से रोका जाए अन्यथा आजाद हिंदू सेना बड़े आंदोलन को बाध्य होगी।

राष्ट्रीय महासचिव रवी शंकर खटीक ने कहा कि शहर के अंदर कोई भी नई परम्परा नहीं पड़ने दी जाएगीज्ञापन में मुख्य रूप से प्रदेश प्रभारी विनोद मिश्रा, प्रदेश मंत्री बाबा लहरी महाराज ,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सचिन दिवाकर, महिला सेना जिला उपाध्यक्ष मोना श्रीवास्तव, जिला महासचिव पलक श्रीवस्तव, ज्योति, जिला अध्यक्ष गौ रक्षा सेना गौतम कश्यप, युवा सेना बरिष्ट उपाध्यक्ष विशाल बाबा जिला उपाध्यक्ष छोटू यादव,सुमित राठौर, लवलीन कपूर, अश्वनी सक्सेना, पंकज बनोधिया, जुगनू , वंश कठेरिया, अमन यादव, बिजेन्दर गंगवार, अनिल मिश्रा शनि शर्मा, गुड्डू श्रीवास्तव, आकाश मौर्या आदि सैकड़ो की संख्या में सैनिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back
error: Content is protected !!