रिपोर्ट -हरीश कुमार गंगवार।

बरेली/देवरनियाँ । कोतवाली क्षेत्र देवरनियां के ठिरिया बांके उदरा निवासी अमित कुमार पुत्र रूपचंद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके गांव में बीते 21 अगस्त को रात्रि में सुरेश चन्द्र, संजीव कुमार, दौलत राम, भगवान दास, मुनीश कुमार आदि के यहां नामकरण कार्यक्रम में बाल वालों का अश्लील डांस हो रहा था।

जिसे मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रुकवा दिया था और इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसी घटना से रंजिश मानते हुए । जब वह आम रास्ते से निकल रहा था तभी गांव के ही सुरेश चन्द्र व संजीव कुमार, दौलत राम, मुनीश कुमार उर्फ हरपाल आदि ने अमित को जान से करने के नियत से हमला कर दिया। मारपीट की घटना की जानकारी मिलने पर उसकी मां शकुंतला देवी उसे बचाने पहुंची । तो उन पर भी उक्त विपक्षियों ने हमला कर दिया । और उनके साथ भी मारपीट की। जैसे तैसे उसने वह व उसकी मां ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। युवक का आरोप है कि इस बीच उसका मोबाइल भी मारपीट के दौरान उक्त लोगों ने छीन लिया।

युवक ने उक्त लोगों पर कानूनी कार्रवाई हेतु देवरनियां पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह धामा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back
error: Content is protected !!